असल जीवन में मिल गई देखने को फ़िल्म “हम दिल दे चुके सनम”,पति ने पत्नी की करवा दी प्रेमी से शादी

दोस्तों बॉलीवुड की मूवी हम दिल दे चुके सनम की कहानी तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को उनके प्रेमी सलमान खान से मिलवाने के लिए बहुत सारे प्रयास करते हैं । ऐसा ही एक मामला असल जीवन में देखने को मिला है। जहां पर पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी है। और अपने प्यार का बलिदान पत्नी की खुशी के लिए कर दिया है ।

 पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

बता दें कि यह मामला बिहार के छपरा जिले का है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए अपने प्यार की आहुति दे दी। और उसके प्रेमी के साथ शादी करवा दी । यह मामला पूरे जिले में बहुत तेजी से फैल गया है। और इस प्रेम कहानी के चर्चे दूर दूर तक हो रहे हैं। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।

 पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

बता दें घेघटा गांव में रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन उसकी पत्नी का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम संबंध था। इसलिए उसने अपनी पत्नी की शादी अपनी इच्छा से पत्नी के प्रेमी करवा दी है। उसकी पत्नी दूसरी शादी करके अपने बच्चे को बड़ा करेगी उसका पालन पोषण करेगी।

 पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

जब यह शादी हो रही थी तब शादी का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वीडियो तेजी से वायरल होनी शुरू हो गई। शुरू में यहां के स्थानीय लोगों को यह शादी एक सामान्य शादी लगी। लेकिन जब लोगों को यह पता चला कि पत्नी की शादी एक पति उसके प्रेमी से करवा रहा है, तो लोग उन्हें यहां जमघट लगाना शुरू कर दिया।

पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति बहुत खुशी खुशी अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा रहा है। इससे पहले यह दृश्य केवल फिल्म में ही देखा गया था । लेकिन आपको बता दें कि कहानी इतनी सीधी सादी नहीं है। बल्कि इसमें खुलासा होना बाकी है।

पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

शादी हो जाने के बाद पत्नी ने अपने पहले पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ मारपीट किया करता था। जिससे कि वह दुखी हो गई थी । लेकिन अब उसकी शादी उसके प्रेमी से हो गई है और वह काफी खुश है। महिला का कहना है कि यदि उसके पहले पति ने अब उसको मारा तू वह भी उसे मारेगी।

पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

बता दे इस महिला की पहली शादी से एक बेटी है जो कि इसके पहले पति की के पास ही है। वही इस महिला के प्रेमी ने कहा है कि इन दोनों का अफेयर 6 महीनों से चल रहा था। उसका पहला पति महिला को मारता था एवं प्रताड़ित करता था और इसी कारण उन दोनों को यह कदम उठाना पड़ा है।

 पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

इस वीडियो में आगे महिला यह कहती सुनाई पड़ती है कि उसने अपने मन से अपने पहले पति को छोड़ा है और अपने पसंद से यह दूसरी शादी की है । वह इस लड़के से बहुत प्यार करती है । और किसी भी हालत में इसी नहीं छोड़ेगी।

 पति ने प्रेमी संग कराई पत्नी की शादी

बता दें कि इन तीनों के परिजन शादी से काफी परेशान है । हर किसी को इस महिला की छोटी बच्ची की चिंता है। उसका पालन पोषण कैसे होगा वह बच्ची किसे अपना पिता कहेगी और किसके पास रहेगी यह कह पाना अभी मुश्किल है।

Leave a Comment