असल जीवन में भी एक बेटी की माँ माधवी भाभी, हकीकत में दिखती हैं एकदम अलग

 

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस धारावाहिक के हर कलाकार का अभिनय दर्शकों को पसंद आता है। इसलिए दर्शक हर कलाकार को अपना बहुत सारा प्यार देते हैं। आज हम इस धारावाहिक की एक मशहूर सदस्य के बारे में बात करने वाले हैं।

Did You Know? Before Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Mandar Chandwadkar & Sonalika  Joshi Have Already Played On-Screen Couple

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं भीड़े मास्टर की पत्नी माधवी के बारे में ,जो इस धारावाहिक में माधवी भाभी के नाम से मशहूर हैं। आपको बता दें कि इस धारावाहिक में माधवी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का नाम सोनालिका जोशी है। सोनालिका का जन्म 5 जून सन 1979 में हुआ था। इनकी वर्तमान उम्र 45 वर्ष की है। इनका जन्म मुम्बई शहर में हुआ था।

Pin on pnj

 

बता दें कि सोनालिका बीते 13 सालों से धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी हैं। इस धारावाहिक में यह आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाती हैं। शो में इन्हें पापड़ और आचार का बिजनेस करते हुए दिखाया जाता है। लेकिन आपको बता दें कि असल जीवन मे भी सोनालिका एक बिजनेस वोमेन हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fact Check #3: 'Papad Selling' Sonalika  Joshi Holds A Fashion Degree In Real Life? » GossipChimp | Trending  K-Drama, TV, Gaming News

सोनालिका असल जीवन में फैशन डिजाइनिंग के बिजनेस से जुड़ी हुई हैं।और इससे यह लाखों की कमाई करती हैं। इसके अतिरिक्त खबरों के अनुसार सोनालिका को धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए 25000 रुपए मिलते हैं। माधवी भाभी यानी कि सोनालिका असल जीवन में करोड़ों रुपए की मालकिन हैं।

Sonalika Joshi | taarak mehta ka ooltah chashmah actress sonalika joshi  daughter scores 93 Percent in 12th, 'माधवी' सोनालिका जोशी की बेटी ने 12वीं  में हासिल किए इतने अच्छ नंबर, एक्ट्रेस ने

सोनालिका के निजी जीवन की बात करें तो इन्होंने साल 2004 में समीर जोशी के साथ शादी की थी। यह दोनों एक बेटी के माता पिता भी हैं। इनकी बेटी का नाम आर्या जोशी है। आपको बता दें कि सोनालिका को महँगी गाड़ियों का बहुत शौक है। इनके पास कई मेहँगी गाड़ियाँ भी हैं जिनमें एमजी हेक्टर, टोयोटा इटियोस आदि शनदार कार्स मौजूद हैं।

Bhideben Transformation] Unseen rare bold photoshoot moment of Taarak Mehta  Ka Ooltah Chashmah's Sonalika Joshi aka Madhavi Bhabhi goes viral on  internet | IWMBuzz

आपको बता दें कि सोनालीका ने फैशन डिजाइनिंग एवं थियेटर में डिग्रीयां हासिल की हैं। इन्होंने मुम्बई यूनिवर्सिटी से बैचलर की डिग्री भी हासिल की है। सोनालिका ने मराठी थियेटर एक्ट्स से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने कुछ मराठी धारावाहिकों में भी काम किया। लेकिन इन्हें इनकी असल पहचान सीरियल तारक मेहता से मिली,और यह माधवी भाभी के रूप में घर घर में मशहूर हो गईं।

Leave a Comment