असल जीवन में बेहद खूबसूरत हैं बाघा बाघा की गर्लफ्रैंड बावरी

 

टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में से सबसे अधिक लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लागातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। दर्शक इस धारावाहिक को बहुत अधिक पसंद करते हैं । और इसके सभी के किरदार लोगों को बेहद प्रिय हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Monika Bhadoriya aka Bawri quits show

यह सभी कलाकार अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेते हैं। लोग इस शो के सभी कलाकारों को दिल खोलकर के प्यार करते हैं । और इनके अभिनय लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

Watch Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah episode no. 1740 | Bollyvision |  Taarak mehta ka ooltah chashmah, Taarak mehta, Episode

दोस्तों आपको बता दें कि इन सारे कलाकारों में से एक कलाकार बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी भी है। जो कि लोगों को बेहद प्रिय हो चुकी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघ की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असल नाम मोनिका भदोरिया है।

असल में काफी खूबसूरत हैं 'तारक मेहता..' की बावरी | NewsTrack Hindi 1

दोस्तों आज आपको बता दें कि हम मोनिका भदोरिया की ही बात करने वाले हैं । मोनिका भदोरिया इस धारावाहिक मैं गलती से मिस्टेक करने की खास आदत के काफी फेमस हैं। भले ही इस धारावाहिक में मोनिका का किरदार छोटा हो लेकिन इसके बाद भी वह लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हो चुकी हैं।

असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बाघा की बावरी | NewsTrack Hindi 1

आपको बता दें कि मोनिका भदोरिया असल जीवन में काफी खूबसूरत हैं। पिछले कुछ दिनों से मोनिका सीरियल से दूर नजर आ रही हैं । लेकिन इसके बावजूद मोनिका लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं । मोनिका अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बाघा की बावरी | NewsTrack Hindi 1

इनकी हर तस्वीर को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इन तस्वीरों में मोनिका काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देती हुई नजर आती है। और यही कारण है कि इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। मोनिका भदौरिया अपने अभिनय और खूबसूरती दोनो के लिए पहचानी जाने लगी हैं।

Leave a Comment