अर्जुन कपूर ने अपनी माँ को याद करते हुए लिखी भावुक कर देने वाली चिट्ठी, बोले”लौट आओ न माँ”

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर अक्सर अपने और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर की सुर्खियों में बने रहते हैं । आपको बता दें की इन दिनों एक बार फिर अर्जुन कपूर चर्चा में बने हुए हैं । लेकिन इस बार अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप के कारण नहीं बल्कि अपनी एक भावुक कर देने वाली पोस्ट के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं ।

मां को याद करके भावुक हुए अर्जुन कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट - arjun kapoor became emotional after remembering his mother shared a post anjsnt

आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी जलवा मोना कपूर को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट साझा की है अर्जुन के इन जज्बातों को पढ़कर के किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं। अर्जुन की पोस्ट पर लोग अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

actor arjun kapoor: 'मुझे आपकी बहुत याद आती है मां', अर्जुन कपूर की बातों में छिपा ये दर्द शायद कभी नहीं मिट सकेगा - arjun kapoor misses his mom mona shows how

अर्जुन कपूर की माँ को गुजरे 9 साल को चुके है। इनकी माँ का निधन 9 साल पहले हो गया था । अभिनेता अर्जुन कपूर की मां का नाम मोना कपूर था जिनका की स्वर्गवास 9 साल पहले हो चुका है। अर्जुन कपूर अपनी मां के बेहद करीब थे ।

मां मोना शौरी को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर, तस्वीर शेयर कर लिखा आपकी हर

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी माँ से सबसे अधिक प्यार करते थे। अपनी मां को खोने के दर्द एवं गम से आज तक अर्जुन कपूर बाहर नहीं निकल पाए हैं । वह अक्सर अपनी मां को याद करते हुए सोशल मिडिया पर उनकी तस्वीर शेयर करते रहते हैं।

मां मोना कपूर को याद कर अर्जुन कपूर ने लिखी इमोशनल पोस्ट कहा, मां प्लीज वापस आ जाओ ना

बता दे की हाल में ही अर्जुन कपूर की मां की पुण्यतिथि थी। इस अवसर पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए स्मृति एवं श्रद्धांजलि के तौर पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

arjun_kapoor_mother.jpg

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है । अपनी मां मोना कपूर की यह तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में काफी इमोशनल पोस्ट लिखा है अर्जुन कपूर ने लिखा है कि ,”आपको गए हुए 9 साल हो गए हैं। यह गलत है ।मैं आपको बहुत याद करता हूं। प्लीज लौट आओ माँ वापस आ जाओ ना।”

अर्जुन कपूर ने मां के नाम लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

आपको बता दें कि यह पोस्ट काफी तेजी से पूरी सोशल मीडिया पर फैल रही है । अर्जुन कपूर की इन भावनाओं को देखकर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं।

अर्जुन कपूर ने अपनी मां को किया याद, लिखा ये इमोशनल पोस्ट | अर्जुन कपूर ने अपनी मां को किया याद, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

अपनी मां की तस्वीर साझा करते हुए अर्जुन ने उन उन सारी बातों का भी जिक्र किया है जिन्हें वे सबसे अधिक मिस करते हैं। इस पोस्ट से यह साफ जाहिर है की अर्जुन भले ही बड़े हो गए तो,और इनकी माँ को गुजरे काफी समय भी बीत चुका है। लेकिन यह आज भी अपनी माँ को बहुत याद करते हैं।

Leave a Comment