अभिनेत्री राखी अपने फार्म हाउस में कर रही हैं खेती किसानी का काम, फिल्मी दुनिया से हो चुकी हैं दूर

70 के दशक में कई खूबसूरत एक्ट्रेस थी और उनमें से एक थी राखी गुलजर जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था वैसे आज राखी 73 साल की हो चुकी है।

फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस राखी फार्म हाउस में करती हैं खेती बाड़ी !  देखिए तस्वीरें – Social GYAN

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म से सिनेमा जीवन में राखी जी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म से ही राखी को सफलता मिलनी शुरू हो गई थी। राखी जी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। लीड हीरोइन से लेकर वह कई फिल्मों में मां और दादी के रोल में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे 73 साल की हो चुकी राखी अब बॉलीवुड से काफी दूरी बना चुकी हैं। वह अब अपने फार्म हाउस पर रहती हैं। और अपना अधिकतर समय वही बिताती हैं। उनका फार्म हाउस पनवेल में है।

मुंबई और फ़िल्मी दुनिया से अलग, अभिनेत्री राखी अब फॉर्म हाउस में कर रहीं हैं  खेती- देखिए तस्वीरें

वैसे अब उन्हें प्रकृति के करीब रहना बेहद पसंद है। इस वजह से वह ज्यादातर अपना समय वही गुजारती हैं। इसके साथ यह भी सुना गया है कि राखी आप पूरी तरह से किसान बन गई है। अपने फार्म हाउस पर पालतू जानवरों जानवरों की कई किस्में पालती है। और कई किस्म की सब्जियां भी खुद ही उग जाती है।

मुंबई और फ़िल्मी दुनिया से अलग, अभिनेत्री राखी अब फॉर्म हाउस में कर रहीं हैं  खेती- देखिए तस्वीरें

आपको बता दें कि उनकी एक बेटी भी हैं जिनका नाम मेघना गुलजार है। उनका यह भी कहना है कि उनकी मां खेती करने का बहुत शौक रखती है। इस वजह से वह फार्म हाउस पर रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

Raazi: In conversation with father-daughter duo Gulzar and Meghna Gulzar

राखी की बेटी ने यह भी बताया कि उन्हें मुंबई के शोर-शराबे से अब घबराहट सी होती है। जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह बॉलीवुड के शोर-शराबे की दुनिया से अलग ही रहेंगी। राखी जी ने आखिरी फिल्म साल 2009 की फिल्म क्लासमेट में काम किया था।

फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस राखी फार्म हाउस में करती हैं खेती बाड़ी !  देखिए तस्वीरें |

जिसके बाद उन्होंने मुंबई छोड़ा और पनवेल में रहने लगी।वैसे वह कभी-कभी पब्लिक इवेंट्स में जरूर नजर आ जाती हैं। मगर अब उन्हें किसी भी तरह की पब्लिक इवेंट्स में ज्यादा नजर आने की दिलचस्पी नहीं रही है।

Leave a Comment