अभिनेत्री बबीता हैं नीतू सिंह की जेठानी, देवरानी नीतू सिंह और जेठानी बबीता के बीच इस वजह से रही अनबन

आपको तो पता ही होगा कि पूरे भारत में काफी कम ही बार देखने को मिलता है कि देवरानी एवं जेठानी का रिश्ता अच्छा हो। कहा जाता है कि अगर दो बहने भी एक घर में देवरानी जेठानी बनकर आ जाती है तब भी उनका रिश्ता खराब हो जाता है और वह दोनों एक दूसरे से अच्छे से बात नहीं करती है। बॉलीवुड भी इससे नहीं छूटा है। बॉलीवुड में भी ऐसे रिश्ते में खटास देखने को मिलती है।

खबरों की मानें तो नीतू और बबीता देवरानी जेठानी है और इनके रिश्ते शुरू से ही अच्छे नहीं है। यह दोनों एक दूसरे से सालों से बात नहीं कर रहे हैं। गौरतलब है कि झगड़ा इतना ज्यादा था कि नीतू सिंह, करिश्मा की शादी में भी नहीं गई थी।

बता दें कि इसके बारे में पब्लिक प्लेटफॉर्म में कभी किसी ने बात नहीं की। इसलिए यह बात कंफर्म नहीं है कि इन दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ है। लेकिन कई खबरें ऐसे भी हैं, जिससे पता चलता है कि इन दोनों के बीच बात क्यों नहीं होती है।

जब 2010 में एक्ट्रेस नीतू ने अपनी मां राजी सिंह को खो दिया था तो पूरा कपूर खानदान नीतू की मां राजी सिंह के अंतिम संस्कार में आया था। लेकिन इन सबके बीच एक्ट्रेस बबीता जी को कहीं भी नहीं देखा गया था। इसके साथ-साथ बबीता की दोनों बेटियां यानी करिश्मा कपूर एवं करीना कपूर भी नजर नहीं आई थी। वहीं बबीता कपूर अपने देवर ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में मौजूद थी। उनका 30 अप्रैल 2020 को मुंबई में ल्यूकेमिया के कारण निधन हुआ था।

कभी एक दूसरे की शक्ल देखना भी नहीं थी पसंद, अब एक ही फ्रेम में नजर आईं देवरानी  जेठानी | after long time kapoor khandan two bahu babita and neetu kapoor  seen in one frame KPJ

इसके अलावा 2007 में रणधीर कपूर, उनकी पत्नी एवं दोनों बेटियां नीतू कपूर की इकलौती बेटी की शादी में शामिल नहीं हुई थी, जिनकी शादी भरत साहनी से हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 2012 में जब करीना कपूर सैफ अली खान से शादी कर रही थी तब बबीता जी ने नीतू जी को पर्सनली इनवाइट किया और झगड़ा खत्म करने को कहा। यहां तक कि बबीता नीतू और ऋषि कपूर के कृष्ण राज निवास में भी गई थी और अंत में दोनों के बीच सुलह हो गई।

Leave a Comment