अपने पोते की मूवी देखने पहुँची धर्मेंद्र की पहली पत्नी

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के हिट फिल्में कर चुके हैं। धर्मेंद्र के जैसे ही उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाने-माने अभिनेता है। इन दोनों ने भी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है ।इस समय से इन दोनों ने फिल्मी पर्दे से दूरी बनाई है।

Dharmendra, Sunny Deol And Bobby Deol Come Back With Apne 2, Here Are The  Deets

 

बता दें कि काफी समय से पर्दे पर ना आने के बावजूद इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कटौती नहीं हुई है । बता दे कि देवल फैमिली की तीसरी पुश्त भी एक्टिंग के क्षेत्र में अब उतर चुकी है। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल अपना डेब्यू कर चुके हैं । इन्होंने पिछले साल रिलीज हुए पल पल दिल के पास से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था ।

सालों बाद सामने आई धर्मेंद्र की पहली पत्नी, पोते की फिल्म देखने पहुंची –  Indian Social Trends

आपको बता दें कि जिस रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग थी उस रात बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां एक साथ में नजर आई थी। बात देओल परिवार के बेटे की थी और वह भी धर्मेंद्र के पोते की जो कि अपनी पहले फ़िल्म कर रहे थे। तब उनका हौसला अफजाई करने के लिए स्क्रीनिंग पर सभी पहुंचे थे।

सालों बाद पोते की फिल्म देखने पहुंची धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर,  तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल - NamanBharat

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस दौरान धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी अपने पोते को सपोर्ट करने के लिए स्क्रीनिंग पर पहुंची थी इस दौरान प्रकाश कौर के चेहरे पर एक कामयाबी की खुशी झलक रही थी। वह अपने पोते के लिए काफी खुश थीं। प्रकाश कौर को इस मौके पर काफी साधारण रूप में देखा गया। इस स्क्रीनिंग के मौके पर धर्मेंद्र भी मौजूद रहे लेकिन वह प्रकाश कौर से अलग देखे गए ।

सनी देओल की पत्नी ने देखी बेटे करण की डेब्यू फिल्म, तस्वीरें वायरल -  Entertainment AajTak

बता दें कि स्क्रीनिंग के दौरान जहां बॉलीवुड के तमाम अभिनेता अभिनेत्री मौजूद थे वहीं धर्मेंद्र की पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी कहीं भी नजर नहीं आई ।

सालों बाद पोते की फिल्म देखने पहुंची धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर,  तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल - NamanBharat

करण देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग में देवल परिवार के एक और सदस्य अभय देओल भी नजर आए। बता दें कि ज्यादातर लोग यह जानते है की अभय देवल को धर्मेंद्र के बेटे हैं । लेकिन यह इनका बेटे नहीं बल्कि धर्मेंद्र की भाई अजीत देवल के बेटे हैं।

सनी देओल की पत्नी ने देखी बेटे करण की डेब्यू फिल्म, तस्वीरें वायरल -  Entertainment AajTak

 

बता देगी धर्मेंद्र ने सन 1954 में प्रकाश से शादी की थी। इस शादी से धर्मेंद्र और कौर के चार बच्चे हैं ।इनमें कि दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं और बेटियां विजेता और अजीता है।

धर्मेंद्र पहली पत्नी प्रकाश कौर और सनी देओल के साथ | Dharmendra With Wife  Prakash Kaur & Sunny Deol - YouTube

इनकी दोनों बेटी अभी अमेरिका में है। इनके अलावा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की भी दो बेटियां हैं जिनके नाम ईशा देओल और आहना देवल है। ईशा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है लेकिन काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

Leave a Comment